Tuesday, May 21, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » चुनाव प्रचार के अतिंम दिन वाहन रैली निकाल कर दिखाया जौश

चुनाव प्रचार के अतिंम दिन वाहन रैली निकाल कर दिखाया जौश

हर पार्टी को हरा कर पायल चली नगर निगम की ओर नारो से गुजा शहर
फिरोजाबादः एस0 के0 चित्तौड़ी। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बहुजन समाज पार्टी के मेयर पद प्रत्याशी पायल राठौर के नेतृत्व में वाहन रैली का आयोजन गांधी पार्क से किसी गया। वाहन रैली में भाडे पर दिव्यागं लोगो के साथ सैकडों किराये के वाहन स्वामी बुलाये गये। सभी को दो-दो लीटर पेट्रोल भी दिलाया गया। रैली के दौरान सैकडों वाहन नीचे रंग के पताका लेकर पायल के पक्ष में वोट करने के लिए जनता से अपील करते नजर आये। वाहन रैली सदर बाजार होते हुए रसूलपुर स्थित चुनाव कार्यालय पर सम्पन्न हुई।
सोमवार को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन था जिसमें बीएसपी प्रत्याशी के समर्थन में सैकडों वाहनों पर कार्यकर्ता पार्टी का झण्डा टोपी स्टीगर लगाकर वाहनों में पार्टी पक्ष में वोट करने के लिए अपील करते हुए नारे वाजी करते नजर आये। वाहन रैली को पायल राठौर ने शुभारम्भ कराया। इस मौके पर विधायक पद के पूर्व प्रत्याशी खालिद नसीर, सफातखान राजू हैमन्त बब्लू गोल्डी , लोकेश कुमार, जिलाध्यक्ष बसपा आदि दर्जनों पदाधिकारियों के साथ-साथ सैकडों कार्यकर्ता रैली में मौजूद रहे। इस मौके पर बसपा के कार्यकर्तायों ने जाम को देखकर सत्ता पक्ष में प्रशासन कार्य करने का भी आरोप लगाया। इतना ही नही उच्च ध्वनी में साउण्ड बजता हुआ बसपा के लिए वोट करने के लिए नारे वाजी हो रही थी। गांधी पार्क से रैली छ्ग्गिामल बाग सिनेमा चैराहा, सदर बाजार इमाम बाडा नालबन्द रसूलपुर होता हुआ पार्टी चुनाव कार्यालय पर सभा में परिवर्तत हो गया। जहां पायल राठौर ने पार्टी पक्ष में वोट करने के लिए कार्यकर्ता से अनुरोध किया हर क्षेत्र से हाथी को ही वोट होना चाहिये।
पांच सौ रूपये पर बुलाये गये है साहेब
फिरोजाबाद। बसपा रैली के दौरान सबसे आगे दिव्यागं साईकिल सवार आधा दर्जन लोगा चल रहे थे। जो पायल के लिए बसपा के लिए वोट करने की अपील कर रहे थे। जब दिव्याग नीबू वाला बाग सोनू पुत्र तेजपाल से पूछा गया कि आप इतनी भीड में साईकिल लेकर क्यो आये हो तो उसका जबाब था कि साहेब पांच से रूपये एक खाने का पेकेट मिलेगा इस लिए में पांच अन्य दिव्यागों को लेकर आया है। क्यो कि में दिव्यागां का अध्यक्ष हॅॅू।
ठलुओं की रही बल्ले-बल्ले
चलों मेरे साथ दो लीटर मिलेगा पैट्रोल ओर रूपये
फिरोजाबाद। जिस प्रकार रविवार को भाजपा, सपा द्वारा वाहन रैली को निकाला था। जहां भी पेट्रोल गाडियों में भरवाया गया। उसी प्रकार आज रसूलपुर स्थित पेट्रोल पम्प पर हर गाडी में दो -दो लीटर पेट्रोल डलवाया गया। कुछ लोग तो अपने-अपने क्षेत्रों में लोगो से जाकर कह रहे थे। कि चलो मेरे साथ पेट्रोल ओर रूपये मिलेंगे। बसपा की रैली में कुछ दूर के लिए चलना है।